Suzuki Motor Ltd Gujrat ITI job Campus 2023

Latest Campus Placement in Suzuki Motors Gujrat 2 Place Campus 2023। ITI Pass students eligible : सुजुकी मोटर गुजरात की 2 स्थानों पर डायरेक्ट कैंपस भर्ती। 



Company Name :- Suzuki Motors Ltd Gujrat 

Suzuki Motor Ltd Gujrat ITI job Campus 2023 : आप सभी छात्रों को सूचित किया जाता है। कि सुजुकी मोटर गुजरात की ओर से नहीं भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया गया है। दो स्थानों पर केंपस प्लेसमेंट लगने वाला है। My site :- Recruitment.Guru

जिसमें आपको आईटीआई पास छात्रों को डायरेक्टली साक्षात्कार के माध्यम से कंपनी आपको हायरिंग करने वाली है। इसके बारे में आपके संपूर्ण जानकारी इस पोस्ट के अंदर देखने को मिल जाएगा। इसलिए आपको इस पोस्ट को पूरा शुरू से लेकर अंत तक पूरा पढ़ना होगा।

और आपको आपकी सुविधा के लिए ऑफिशल नोटिफिकेशन भी प्रोवाइड करवाया जाएगा। जिस पर आपको कांटेक्ट नंबर मिल जाएगा। उसे पर आप कॉल करके इस कैंपस के बारे में संपूर्ण जानकारी आप प्राप्त कर सकते हैं। सुजुकी मोटर गुजरात सुजुकी कंपनी गुजरात की ऑटोमोबाइल कंपनी है। जो कि देश की जाने वाली कंपनी मारुति सुजुकी ब्रांड की कंपनी है।

जिसमें काफी सारी फोर व्हीलर मैन्युफैक्चरिंग की जाती है। और यहां पर आपकी ऑटोमोबाइल कंपनी में सबसे बड़ा प्लांट आपका है। सुजुकी मोटर गुजरात में ही देखने को मिलेगा। यहां पर आपको काफी सारी सुविधा भी देखने को मिलती जो भी इस कंपनी में जॉब करना चाहते हैं। 

आपके लिए काफी अच्छा मौका है इस कंपनी में जॉब करने के लिए अप्रेंटिसशिप और आपका ट्रेनिंग के लिए कंपनी आपको हायरिंग करती है। जिसमें कंपनी आपको बहुत सारी सुविधा आपको देने वाली इसमें आपको सैलरी भी काफी अच्छा आपको देखने को मिल जाएंगे लगभग यहां पर आपको 20000 ₹500 तक आपको सैलरी देखने को मिल जाएगा। इस कंपनी में जो भी छात्र आवेदन करना चाहते हैं।

 आपको हम पूरी जानकारी विस्तार से आपको बताएंगे सभी जरूर दस्तावेज लेकर आपको समय से कैंपस वाले एड्रेस पर आपको पहुंच जाना है।

Job Profile :- FTE/ Apprentice

Education Qualification :- 10th + ITI Pass All Trades Students Eligible.

Job Location :- Gujrat 

Salary :- Rs.20500/-PM Stipends

1. Campus Placement Details :-

14th December 2023 :- 


2. Campus Placement Details :- 



Note :- सुजुकी मोटर गुजरात के कैंपस का ऑफिशल नोटिफिकेशन पर आपको संपूर्ण जानकारी देखने को मिलेगा साथ ही इसमें आपको कांटेक्ट नंबर भी मिल जाएगा इस कैंपस को अटेंड करने के लिए आप जा सकते हैं।


Join Telegram Wts for New Updates :- 

Join WhatsApp GroupJoin Now
Join Telegram GroupJoin Now

Important Notes :- 

इस पोस्ट में हमने आपको संपूर्ण जानकारी विस्तार से आपको बता दिया है। कि आप सभी की मोटर गुजरात में कैसे आप जॉब पा सकते हो। अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए ऑफिस नोटिफिकेशन को पूरा पड़े। और कांटेक्ट नंबर पर कॉल करके सभी जानकारी को अच्छे से प्राप्त कर ले।
Post a Comment (0)
Previous Post Next Post
New Holland Tractor Ltd Job vacancy 2024